resultnews.in says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

Bihar Board Matric Inter Scrutiny Orginal Marksheet 2022 आज से कॉलेजों में मिलना शुरू

Post Date : August 18, 2022
Bihar Board Matric Inter Scrutiny Orginal Marksheet 2022
Bihar Board Matric Inter Scrutiny Orginal Marksheet 2022 : नमस्कार दोस्तों क्या आप भी बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर यानी चैलेंज किए थे अपने रिजल्ट को लेकर तो आपके लिए काफी अच्छी खबर है कि हम आपसे आपके स्कूलों में भेज दिया गया है आइए जानते हैं कैसे आप Bihar Board Matric Inter Scrutiny Marksheet 2022 बात करेंगे इसके बारे में पूरी जानकारी हमने इस आर्टिकल में डिटेल से बताया है तो आप इस आर्टिकल को ध्यान पूर्वक अंत तक जरूर पढ़ें।

Bihar Board Matric Inter Scrutiny Orginal Marksheet 2022 : मैट्रिक इंटर छात्र-छात्राएं जो बिहार बोर्ड 2022 में परीक्षा दिए थे किसी कारणवश आप का रिजल्ट नहीं हो सका और आपने स्क्रुटनी यानी कि चैलेंज किया था
बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से अलग-अलग स्कूल के 300 से अधिक छात्रों का स्कूटनी के बाद रिजल्ट भेज दिया गया है।
डीआर अजय कुमार सिंह ने बताया कि मैट्रिक और इंटर राष्ट्रीय शिक्षा प्रदान करने वाले सभी महाविद्यालय व प्लस टू विद्यालय प्रधानों को सूचित कर दिया गया है कि समिति से प्राप्त मैट्रिक इंटरमीडिएट परीक्षा 2022 के कंपार्टमेंट स्कूटनी का अंकपत्र प्रोविजनल तथा रजिस्ट्रेशन प्रमाण पत्र भेज दिया गया है। अपने कोड के अनुसार के दो दिनों में जिला शिक्षा कार्यालय में आकर स्कूल प्रभारी यह रिजल्ट लेंगे और विद्यार्थियों को उपलब्ध करवाएंगे।
बिहार बोर्ड इंटर मैट्रिक स्कूटनी ओरिजिनल मार्कशीट कब मिलेगा?
नमस्कार मित्रों क्या आप भी बिहार बोर्ड इंटर मैट्रिक के परीक्षा 2022 में शामिल हुए थे और इसी कारण बस आपका रिजल्ट नहीं हो सका था तो आपने बिहार बोर्ड को चैलेंज यानी स्कूटनी किया था और अपना ऑनलाइन के माध्यम से रिजल्ट भी चेक कर लिए हैं और ऑनलाइन रिजल्ट में अगर आप उत्तीर्ण है तो आपका Bihar Board Matric Inter Scrutiny Orginal Marksheet 2022 आपकी विद्यालयों में भेज दिया गया है 2 दिन बाद यानी आप 22 अगस्त 2022 के बाद अपने विद्यालय जाकर Bihar Board Matric Inter Scrutiny Orginal Marksheet 2022 को प्राप्त करेंगे।
इसे भी पढ़ें :- जानिए बिहार बोर्ड मैट्रिक इंटर कंपार्टमेंटल ओरिजिनल मार्कशीट कब से कॉलेजों में वितरण होगा

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने कंपार्टमेंटल और स्कूटनी का अंकपत्र ओरिजिनल तथा रजिस्ट्रेशन प्रमाण पत्र भेज दिया गया है। अपने कोड के अनुसार 2 दिन में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से जाकर स्कूल पर वाली यह रिजल्ट लेंगे और विद्यार्थियों में वितरण करेंगे।
बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं स्कूटनी यानी चैलेंज वाला ओरिजिनल मार्कशीट का इंतजार कर रहे छात्र-छात्राओं का इंतजार समाप्त हुआ फाइनली Bihar Board 10th 12th Scrutiny Orginal Marksheet 2022 को विद्यालयों में भेज दिया गया है विद्यार्थी ऑफलाइन के माध्यम से अपने विद्यालय जाएंगे और मार्कशीट को प्राप्त करेंगे।
Join us Whatsapp Group BSEB Join us Telegram 
Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Youtube
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.