resultnews.in says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

Bihar Board Inter Compartmental and Special Practical Exam Admit Card 2023 Download - बिहार बोर्ड इंटर कंपार्टमेंटल सह-विशेष परीक्षा एवं प्रैक्टिकल परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड

Post Date : April 11, 2023
Description : Bihar Board Inter Compartmental and Special Practical Exam Admit Card 2023 Download
Bihar Board Inter Compartmental and Special Practical Exam Admit Card 2023 : बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल सह-विशेष परीक्षा एवं प्रैक्टिकल एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी करने को लेकर ऑफिशियल सूचना जारी कर कहा गया है कि 22 अप्रैल 2023 तक प्रैक्टिकल का एडमिट कार्ड ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।
बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल सह-विशेष परीक्षा तथा प्रैक्टिकल परीक्षा 20 अप्रैल 2023 से लेकर 22 अप्रैल 2023 तक आयोजित होगी तो वैसे स्टूडेंट जो इस बार बिहार बोर्ड के इंटर कंपार्टमेंटल सह-विशेष परीक्षा के लिए परीक्षा फॉर्म भरे हैं तथा आपका कोई भी सब्जेक्ट में प्रैक्टिकल एग्जाम के लिए परीक्षा फॉर्म भरे हैं प्रैक्टिकल एग्जाम का एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए अपने विद्यालय प्रधान से संपर्क करें।
आपको बता दें कि बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल सह-विशेष अच्छा एवं प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड छात्र-छात्राएं खुद से डाउनलोड नहीं कर पाएंगे उसके लिए आपको अपने स्कूल के प्रधान से संपर्क कर एडमिट कार्ड प्राप्त करना होगा यदि भविष्य में ऑनलाइन के माध्यम से स्टूडेंट द्वारा डाउनलोड करने का कोई भी लिंक बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से दिया जाता है तो इंपोर्टेंट लिंक वाले सेक्शन में दे दिया जाएगा।
आपको बता दें कि अभी एडमिट कार्ड स्टूडेंट के द्वारा डाउनलोड नहीं किया जा रहा है सिर्फ विद्यालय प्रधान के द्वारा ही डाउनलोड किया जाएगा तो उसके लिए आप ऑफलाइन के माध्यम से अपने स्कूल जाकर ही एडमिट कार्ड को प्राप्त करेंगे।


Bihar Board Inter Compartmental and Special Practical Exam Admit Card 2023 Download

बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल सह-विशेष परीक्षा का प्रैक्टिकल एग्जाम 20 अप्रैल 2023 से 22 अप्रैल 2023 तक निर्धारित किया गया है। आपको बता दें कि किस सब्जेक्ट का किस दिन प्रैक्टिकल परीक्षा आयोजित किया जाएगा इसकी जानकारी आप अपने स्कूल या कॉलेज से प्राप्त करेंगे आप अपने स्कूल के प्रोग्राम के अनुसार स:समय प्रैक्टिकल एग्जाम में शामिल होकर प्रैक्टिकल परीक्षा देंगे।
और आपको बता दें कि बिहार बोर्ड इंटर कंपार्टमेंटल सह-विशेष रिक्शा के सैद्धांतिक एग्जाम का डेट अभी जारी नहीं किया गया है जैसे ही जारी किया जाता है आप लोगों को हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप में बता दिया जाएगा।
Note:- कंपार्टमेंटल सह-विशेष परीक्षा 2023 के लिए जो प्रैक्टिकल एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी हुआ है वह सिर्फ कंपार्टमेंटल सह-विशेष परीक्षा 2023 के लिए प्रैक्टिकल एग्जाम के लिए मान्य होगा, थ्योरी के एग्जाम के लिए अलग से एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा।

Bihar Board Inter Compartmental Special Practical Exam Admit Card 2023 Download कैसे करें?

  • सबसे पहले आप बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं।
  • नहीं तो नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करेंगे।
  • अब शिक्षक संस्थान के प्रधान अपना यूजर आईडी पासवर्ड की मदद से पोर्टल पर लॉगिन करेंगे।
  • अब आपके स्क्रीन पर बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल सह-विशेष प्रैक्टिकल परीक्षा एडमिट कार्ड के विकल्प पर क्लिक कर एडमिट कार्ड डाउनलोड करेंगे।
  • डाउनलोड करने के बाद सिग्नेचर और मोहर के साथ विद्यार्थियों को उपलब्ध करवाएंगे।
अतः कुछ इस प्रकार से Bihar Board Inter Compartmental and Special Practical Exam Admit Card 2023 डाउनलोड करेंगे।
कृपया ध्यान दें यदि एडमिट कार्ड अगर अब तक आपको नहीं मिला है तो आप अपने स्कूल या कॉलेज से तुरंत संपर्क करें एडमिट कार्ड प्राप्त करेंगे।
आवश्यक सूचना : एडमिट कार्ड केवल प्रायोगिक विषयों की परीक्षा के लिए जारी किया गया है सिद्धांत विषयों की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड अलग से समिति के वेबसाइट पर जारी किया जाएगा।

Bihar Board Inter Compartmental and Special Practical Exam Admit Card 2023 Download - Important Link

Join Telegram Group Join WhatsApp Group
Download Inter Compartmental Special Exam Practical Exam Admit Card Click Here
Download Official Notification Click Here
Official Website Click Here
Mobikwik App Loan Apply Click Here
Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Youtube
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.